October 7, 2022, 5:41 am

Raju Shrivastava Died: नहीं रहा सबको हंसाने वाला, राजू श्रीवास्तव का निधन

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 21, 2022

Raju Shrivastava Died: नहीं रहा सबको हंसाने वाला, राजू श्रीवास्तव का निधन

Raju Shrivastava Died: मशहूर कॉमेडियन और बीजेपी नेता राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल एम्स में राजू श्रीवास्तव थोड़ी देर पहले आखिरी सांस ली। राजू श्रीवास्तव की निधन की खबर किसके कारण उनके फैंस के बीच जबरदस्त मायूसी है।

कहां हुई मौत ?

बता दें कि आज ही अस्पताल में राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बताई गई थी डॉक्टर ने कहा था कि राजू श्रीवास्तव की सलामती के लिए बस दुआ काम करेगी। लेकिन अब यह खबर पुख्ता हो गई है कि राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा (Raju Shrivastava Died) कह दिया है। एम्स में बीते 40 दिन से ज्यादा समय से राजू श्रीवास्तव लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। हार्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्त को ICU में भर्ती कराया गया था। एम्स के कार्डियोलॉजी न्यूरोसाइंस बिल्डिंग के आईसीयू में राजू श्रीवास्तव को भर्ती थे ।

एक लाइन में जानिए
  • कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन
  • दिल्ली के AIIMS में ली आखिरी सांस
  • 42 दिन के इलाज के बाद हुई मौत
  • 25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्म हुआ था

थोड़ी दिन पहले ही खबर आई थी कि उनकी तबीयत में सुधार हुआ है लेकिन फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। । बता दें कि राजू श्रीवास्तव अपने परिवार से बेहद प्यार करते थे और अपने बच्चों को लेकर बहुत ही प्रोटेक्टिव रहे हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा 23 साल की है जोकि असिस्टेंट डायरेक्शन में है वही बेटा आयुष्मान अभी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है।

चला गया सबको हंसाने वाला
  • भारत के प्रसिद्ध हास्य कलाकार थे
    गजोधर भइया के नाम से मशहूर थे
    छोटी-छोटी घटनाओं पर व्यंग्य के लिए जाने जाते थे
    यूनिक कॉमेडी स्टाइल से बॉलीवुड में जगह बनाई
    अपनी मिमिक्री के लिए जाने जाते थे

राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं राजू की पहचान एक मशहूर कॉमेडियन के रही है खासतौर से पूर्वांचल की भाषा बोलकर राजू बॉलीवुड में राज करते रहे हैं और अपनी पदम से अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे। https://gulynews.com उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.