March 28, 2024, 8:04 pm

OH MY GOD! रणवीर-दीपिका ने यहां खरीदा इतने करोड़ का घर, इस सुपरस्टार के बनेंगे पड़ोसी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 12, 2022

OH MY GOD! रणवीर-दीपिका ने यहां खरीदा इतने करोड़ का घर, इस सुपरस्टार के बनेंगे पड़ोसी

Deepika Padukone And Ranveer Singh new house: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक दीपिका-रणवीर (Deepika Padukone And Ranveer Singh) ने मुंबई में आलीशान घर खरीदा है. कपल ने मुंबई के बांद्रा के पॉश इलाके में स्थित टॉवर ‘सागर रेशम’ में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 119 करोड़ रुपये हैं. इस घर की खास बात है कि टावर सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान (Superstars Salman Khan and Shah Rukh Khan) के बंगले के बीच में स्थित है. यह कपल अब इन सुपरस्टार के पड़ोसी भी बन गए हैं.

बता दें कि, रणवीर-दीपिका का अपार्टमेंट 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है. इसका कुल कारपेट एरिया 11,268 वर्ग फीट है, इसके साथ ही 1,300 वर्ग फीट का एक्सक्लूसिव टेरेस भी है. रणवीर और दीपिका के घर से समुद्र का शानदार और खूबसूरत नजारा दिखता है. जानकारी के अनुसार एक्टर ने ‘ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी’ फर्म के माध्यम से खरीदा है.

पढ़ें: द्वारका: युवक से मोबाइल और कैश छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार

एक्टर ने रेवेन्यू डिपार्टमेंट को 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी पेमेंट की है. वहीं, बात वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर को पिछली बार ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. एक्टर अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर की ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.