April 26, 2024, 4:31 am

अपनी गर्लफ्रेंड जया से शादी करेंगे दीपक चाहर, जानिए कहा दिल हारा CSK का ये खिलाड़ी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 1, 2022

अपनी गर्लफ्रेंड जया से शादी करेंगे दीपक चाहर, जानिए कहा दिल हारा CSK का ये खिलाड़ी

Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Wedding:  भारतीय टीम और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) आज अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ शादी करेंगे. यह शादी आगरा में होगी. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गर्लफ्रेंड दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली है. जया भारद्वाज पेशे से एंटरप्रेन्योर (entrepreneur) हैं.

बताया जा रहा है कि यह शादी आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित फाइव स्टार होटल जेपी पैलेस (Five Star Hotel Jaypee Palace) में होगी. आज सुबह 10 बजे हल्दी रस्म हुई. जबकि रात 9 बजे विवाह समारोह शुरू होगा. इससे पहले मंगलवार को दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) का मेहंदी सेरेमनी हुआ. मेहंदी की रस्म के बाद म्यूजिक प्रोग्राम में दीपक और जया ने जमकर डांस किया. फाइव स्टार होटल में होने वाली इस शादी के लिए तकरीबन 600 लोगों को इनवाइट किया गया.

दीपक चाहर और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) जून 2021 में पहली बार मिले थे. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर ने दोनों की मुलाकात करवाई थी. पहली मुलाकात के बाद ही दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई.

दरअसल, जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर की फ्रेंड थी और दोनों एक दूसरे को पहले से जानती थी. इससे पहले 7 अक्टूबर 2021 को दीपक चाहर ने जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को UAE में अंगूठी पहना कर प्रपोज किया था. जिसके बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में मालती ने दीपक चाहर और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘लो मिल गई भाभी और लड़की विदेशी नहीं दिल्ली की है.

जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं. जया की मां ने ही होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती हैं. जबकि जया का भाई एक्टर और मॉडल है. वह बिग बॉस (Big Boss) के अलावा मशहूर टीवी शो स्प्लिट्स विला (Splits Villa) में भी दिख चुके हैं. वहीं, दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर Malti Chahar) एक्ट्रेस और मॉडल हैं.

मालती साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीनियस में नजर आ चुकी हैं. दरअसल, मालती चाहर (Malti Chahar) ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. हालांकि, सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने बाद उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग को अपने करियर के तौर पर चुना.

Leave a Reply

Your email address will not be published.