October 7, 2022, 6:06 am

नोएडा में मुठभेड़ में गिरफ्तार गौ तस्कर, 1500 किलोग्राम गोमांस बरामद

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 13, 2022

नोएडा में मुठभेड़ में गिरफ्तार गौ तस्कर, 1500 किलोग्राम गोमांस बरामद

Cow smuggler arrested in encounter in Noida: नोएडा पुलिस ने गौ तस्करी करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है.  खबर नोएडा के सेक्टर 62 स्थित छोटा डी पार्क की है, जहां पुलिस और बाइक सवार गौ तस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार होने का प्रयास भी करता है, लेकिन पुलिस जवाबी कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार कर लेती है. पकड़े गए आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. गौरतलब है कि गिरफ्त में आए आरोपी के साथी बीते रविवार पुलिस चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किए गए थे. इनके पास से गोमांस भी बरामद किया गया था

दरअसल, पुलिस मुठभेड़ में गोली गौ तस्कर के पैर में लगी, जिसके चलते वह मौके पर ही घायल हो गया. गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी की 1 मोटरसाइकिल, 1 अवैध तमंचा, 2 कारतूस व 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ है. बता दें कि, बीते रविवार शाम सेक्टर 58 पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 पिकअप गाड़ी में करीब 1500 किलोग्राम गोमांस पकड़ा था. इस मामले में तीन आरोपी भी गरिफ्तार किए गए थे, जिनकी पहचान रिजवान, शहजाद और सिराज के तौर पर हुई थी. वहीं अब सेक्टर 58 पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश उस वक्त मौके से फरार होने में कामयाब रहा था. पुलिस पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी गोमांस तस्कर है, जो डासना व हापुड़ से गोमांस लाकर गाजिपुर में तस्करी करते थे. फिलहाल इनके आपराधिक इतिहास सहित अन्य जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम थाना सेक्टर-58 पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान 2 पिकअप गाड़ी में करीब 1500 किलोग्राम गोमांस पकडा गया था. साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था. वहीं सोमवार को पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी उस वक्त मौके से फरार होने में कामयाब रहा था, जिसे सोमवार को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है. एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि सभी आरोपी गोमांस तस्कर है, जो डासना व हापुड़ से गोमांस लाकर गाजिपुर में तस्करी करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.