December 8, 2022, 3:42 pm

Controversy over dog: गाजियाबाद में कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ विवाद, दिव्यांग को पीटा, डॉग मालिक पर FIR

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 24, 2022

Controversy over dog: गाजियाबाद में कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ विवाद, दिव्यांग को पीटा, डॉग मालिक पर FIR

Controversy over dog: गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पालतू कुत्ते को घुमाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने एक दिव्यांग युवक की सड़क पर गिराकर पिटाई कर दी. दबंगों का युवक की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई. पीड़ित युवक ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि, वायरल वीडियो और तरहरीर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कहा का है मामला ?

यह घटना गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 2 की है. पीड़ित मोहित कुमार ने बताया कि केतन सबरवाल नाम का व्यक्ति रेलवे ट्रैक के पास गली में अपना कुत्ता घुमा रहा था. इस गली में मोहित का घर भी  है. मोहित ने घर के सामने कुत्ते को गंदगी कराने से मना किया. आरोप है कि इसी बात पर केतन सबरवाल को गुस्सा आ गया और उसने कई लोगों को इकट्ठा कर मोहित की पिटाई शुरू कर दी. दिव्यांग मोहित सड़क पर गिर पड़ा. इतने पर भी आरोपी उन्हें लात-घूसों से पीटते रहे.

पढ़ें: https://gulynews.com/26-prisoners-found-hiv-positive-in-district-jail-of-gautam-budh-nagar/

जान से मारने की धमकी दी

मोहित ने आरोप लगाया कि केतन ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. इसके साथ ही वह पूरी कॉलोनी से बदला लेगा. पीड़ित ने अपनी तहरीर में कहा कि आरोपी के खिलाफ गाली-गलौज करने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कार्रवाई की जाए. पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.