February 1, 2023, 8:56 pm

Class Monitor beat child: गाजियाबाद के इस स्कूल में क्लास मॉनिटर ने स्टूडेंट को पीटा, चली गई आंख की रोशनी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 14, 2022

Class Monitor beat child: गाजियाबाद के इस स्कूल में क्लास मॉनिटर ने स्टूडेंट को पीटा, चली गई आंख की रोशनी

Class Monitor beat child: गाजियाबाद (Ghaziabad) में क्लास मॉनिटर के छात्रा को लकड़ी से मारने की वजह से आंखों की रोशनी जाने का मामला सामने आया है. क्लास मॉनिटर के मारने के समय 5वीं में पढ़ने वाली खुशी की आंख में चोट लग गई, जिसके बाद उससे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के बाद खुशी की आंखों पर पट्टी कर उसे वापस भेज दिया गया.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद के स्कूल से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि स्कूल में  पढ़ने वाली  लड़की (खुशी) को मॉनिटर(Class Monitor beat child)ने इतना पीटा की उसकी आंखों की रोशनी चली गई. Gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची 5वीं क्लॉस में पढ़ती है. घटना के बाद से बच्ची के घर में टीचरों के प्रति आक्रोश का माहौल है. साथ ही परिजनों टीचरों पर तमाम सवाल भी खड़े किये है.

परिजनों का आरोप

वही, अब परिजनों का कहना है कि  डॉक्टरों ने खुशी की आंखों की रोशनी वापस लाने के लिए मना कर दिया है.  मामले को लेकर डीएम  होने  एसडीएम लोनी और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व में 2 टीम बनवाई है. जिससे की मामले की गहनता से जांच की जा सके.

ये भी पढ़ें-

Kiara Advani photo: कियारा आडवाणी ने नियॉन कलर की शॉर्ट ड्रेस में मचाया धूम, साथ नजर आए विक्की कौशल

वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.