April 19, 2024, 11:48 am

Noida School Chlid died: नोएडा के स्कूल में छात्र की मौत, ये थी वजह, जानकर आप भी रह जाएगें हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 16, 2023

Noida School Chlid died: नोएडा के स्कूल में छात्र की मौत, ये थी वजह, जानकर आप भी रह जाएगें हैरान

Noida School Chlid died: इकोटेक-3 (ecotech)थाना क्षेत्र के उच्च प्राथमिक स्कूल(School)जलपुरा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. घटना को सुन आपके भी होश उड़ जाएगें और आप भी सोचने को मजबूर हो जाएगें की बच्चें भी इसका शिकार हो सकते है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि इकोटेक-3(ecotech) थाना क्षेत्र के उच्च प्राथमिक स्कूल जलपुरा में सोमवार को आठवीं के छात्र(8 class student) की खेलते समय अटैक पड़ने से मौत हो गई(child died). अचानक गस्त पड़ने के बाद काफी देर तक बच्चें को होश नहीं आया. जिसके बाद स्कूल में हडकंप मच गया. अनन-फनन में शिक्षक ने छात्र को पास के एक निजी अस्पताल में ले गए. वहां पर डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक, मौत की वजह कार्डियक अटैक(cardiac attack) है.

खेलते समय बेहोश होकर गिरा बच्चा

Gulynews.com से बात करते हुए एसीपी सेंट्रल नोएडा सुमित शुक्ला ने बताया कि छात्र रोहित सिंह(15) जलपुरा गांव में ही रहता है. वह सोमवार को खेलते समय गिरकर बेहोश हो गया. उसके बाद शिक्षकों ने कुछ देर हाथ-पैर दबाए और पानी पिलाया, लेकिन काफी देर तक होश नहीं आया. जिसके बाद बच्चे को पास के अस्पताल में ले जाया गया. जहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया.

अस्पताल में हो गई मौत

पुलिस ने बताया कि घटना के तुंरत बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया था. वहीं, स्कूल की प्रिंसिपल नूतन सक्सेना ने बताया कि स्कूल की छुट्टी के बाद गेट से कुछ दूरी पर छात्र गस्त खाकर अचानक गिर गया. उन्होंने तुरंत छात्र के पिता भालू सिंह को सूचना देते हुए उसको ओआरएस घोल पिलाया. उनकी मां शारदा व अन्य स्वजन भी पहुंच गए थे और उसके पिता चंडीगढ़ गए हुए थे.

उसके बाद अस्पताल ले गए. वहां पर डाक्टरों के छात्र को मृत घोषित करने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. छात्र के साथ आठवीं कक्षा में ही उसका भाई और सातवीं कक्षा में बहन भी इसी स्कूल में पढ़ती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.