October 4, 2022, 3:42 am

नीतीश की शराबबंदी की बच्चे ने खोली पोल, सीएम नीतीश के सामने ही सच रखा.. कहा- सर..सुनिए हमको पढ़ाई में मदद कीजिए।

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 14, 2022

नीतीश की शराबबंदी की बच्चे ने खोली पोल, सीएम नीतीश के सामने ही सच रखा.. कहा- सर..सुनिए हमको पढ़ाई में मदद कीजिए।

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को उस वक्त अजीबोगरीब हालात का सामना करना पड़ा जब वो अपने गृहक्षेत्र नालंदा पहुंचे थे। नालंदा के हरनौत ब्लॉक के कल्याण बिगहा गांव में नीतीश कुमार से 11 साल के एक बच्चे की मुलाकात हुई और इस बच्चे ने सीएम नीतीश के सामने ही बिहार में जारी शराबबंदी की पोल खोल दी।

क्या कहा बच्चे ने

सीएम नीतीश कुमार से बात करते हुए बच्चे ने साफ-साफ कहा कि वो पढ़ाई कर IAS बनना चाहता है। लेकिन उसके पैरेंट्स शराब और ताड़ी के कारण उसको नहीं पढ़ने देना चाहते। बच्चे ने कहा सर! सुनिए. न प्रणाम…पढ़ाई करवा दीजिये ना, IAS-IPS बनेंगे.

सीएम नीतीश कुमार कल्याण बिगहा (नालंदा) में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे. इसी क्रम में भीड़ से 11 साल के सोनू की आवाज सुनकर सीएम चौंक गए. फिर उन्होंने अधिकारियों को कहा सुनिए बच्चा क्या कह रहा है। सीएम नीतीश कुमार ने बच्चे के सवाल का कोई समाधान तो नहीं दिया। मुंह फेर कर चलते बने। लेकिन बच्चे ने बिहार में शराबबंदी की पोल खोल कर रख दी।

पूरा वीडियो यहां देखें:-

पत्नी की पुण्यतिथि पर सीएम पहुंचे गांव

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करीब 11 बजे जब कल्याण बिगहा गांव पहुंचे तो ग्राम देवी मंदिर में पूजा करने के बाद अपने माता- पिता की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये. इसके बाद पुण्यतिथि पर अपनी पत्नी की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाए. सीएम यहां के बाद एक ग्रामीण के घर पहुंचे, जिनकी मां का देहांत हाल में हुआ था. इसके बाद सीएम नीतीश मध्य विद्यालय पहुंच गये जहां लोगों से उन्होंने संवाद किया.

यह भी पढ़ें:-

चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की मौत से पशोपेश में सरकार। बनाए यह नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published.