February 1, 2023, 8:24 pm

Ritu Maheshwari : CEO रितु माहेश्वरी ने अफसरों के साथ की बैठक, डिफॉल्टर बिल्डरों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 10, 2023

Ritu Maheshwari : CEO रितु माहेश्वरी ने अफसरों के साथ की बैठक, डिफॉल्टर बिल्डरों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

Ritu Maheshwari : नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari IAS) ने ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट (Group Housing Department) के अफसरों के साथ बैठक की. यह बैठक सोमवार को हुई. बैठक में कई फैसले लिए गए हैं. सीईओ रितु माहेश्वरी ने अफसरों को आदेश दिया है कि डिफॉल्टर बिल्डरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई शुरू करें. किसी भी सूरत में प्राधिकरण का बकाया पैसा वसूल करें.

रितु माहेश्वरी की बैठक

सोमवार को रितु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari IAS) ने ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट (Group Housing Department) के अफसरों के साथ बैठक की. बैठक में डिफॉल्टर बिल्डरों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान रितु माहेश्वरी ने बिल्डरों के भूखंड आवंटन रद्द करने, बैंक अकाउंट अटैच करने और अब तक नहीं बिकी प्रॉपर्टी की सीलिंग करने का आदेश दिया है. इसके अलावा अन्य चीजों में चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें-

Goldman Sachs Layoffs: गोल्डमैन सैक्स करने जा रहा छंटनी, 3,200 लोगों की जाएगी नौकरी, ये है कारण

रितु माहेश्वरी ने ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट के साथ हुई मीटिंग में सबलीज, रिशेड्यूलमेंट पॉलिसी और डिफॉल्टर बिल्डरों से वसूली पर चर्चा की. रितु माहेश्वरी ने कहा, “सबलीज को रफ्तार दी जाए. आम्रपाली बिल्डर से जुड़े प्रोजेक्ट पर कोर्ट रिसीवर से समन्वयक बनाकर पेंडिंग सबलीज को जल्दी से जल्दी पूरा किया जाए. जिन बिल्डरों को फ्लैटवार सब लीज करने की अनुमति दी गई है, उनसे समन्वय बनाकर जल्दी काम पूरा करें. इसके लिए बड़ा अभियान चलाया जाए. इसकी जिम्मेदारी अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी पीयूष कुमार और विशेष कार्याधिकारी ग्रुप हाउसिंग को सौंपी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.