April 16, 2024, 7:56 pm

फिर सामने आई रोडरेज की घटना, गाड़ी आगे-पीछे करने पर कारोबारी पर हमला। CCTV में दर्ज हुई वारदात!

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 12, 2022

फिर सामने आई रोडरेज की घटना, गाड़ी आगे-पीछे करने पर कारोबारी पर हमला। CCTV में दर्ज हुई वारदात!

Road Rage in Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। यहां एक बार फिर से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। रोडरेज (Road Rage)  की एक घटना में एक कारोबारी को बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया।

चौकी में कारोबारी पर हमला ?

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बिटा 2 थाना इलाके की है। जानकारी मिली है कि यहां कुछ लोगों ने मिलकर कारोबारी पर उस समय हमला किया जब वो अपनी गाड़ी से जा रहा था। आरोप है कि युवकों ने जब कारोबारी को पीटा तो वह भागकर पास स्थित जगतफार्म चौकी पर पहुंचा लेकिन दावा किया जा रहा है कि चौकी में कोई पुलिसकर्मी नहीं थे। आरोपित कारोबारी का पीछा करते हुए चौकी पहुंच गए वहां उस पर हमला किया गया। फिलहाल पीड़ित का मेडिकल कराकर उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। खबर यह भी है कि यह पूरा घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गया है। जानकारी मिली है कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :-

Greater Noida: लड़की से बात की तो लड़के ने चाकू से किया हमला। इस बड़े IT कॉलेज के स्टूडेंट की हैरान कर देने वाला हमला।

पुलिस का क्या है दावा ?

पुलिस के मुताबिक यह पूरा विवाद गाड़ी को आगे-पीछे करने को लेकर हुई है। पुलिस की दलील है कि घटना की जानकारी मिलते ही वो मौके पर पहुंची और पीड़ित को तत्काल सहायता दिलवाई। इस मामले में आरोपियों की गाड़ी नंबर से ट्रेसिंग हो चुकी है। पता चला है कि आगरा नंबर की गाड़ी से आए आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा। और आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी ज्यादा कुछ भी कहने से बच रही है। अब देखना होगा कि जांच के बाद क्या तथ्य सामने आते हैं।

यह भी पढ़ें :-

Noida: सेक्टर 78 में Infosys कर्मचारी से 6 लाख रुपये की लूट, दिनदहाड़े वारदात को दिया गया अंजाम।

Leave a Reply

Your email address will not be published.