December 8, 2022, 2:47 pm

Fusion Homes Society suicide case : नोएडा के इस सोसायटी में कारोबारी दंपती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 11, 2022

Fusion Homes Society suicide case : नोएडा के इस सोसायटी में कारोबारी दंपती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Fusion Homes Society suicide case :  ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्यूजन होम्स सोसायटी (Fusion Homes Society) में एक कारोबारी दंपती (business couple) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त दंपती का बेटा फ्लैट के दूसरे कमरे में सो रहा था. पति-पत्नी की पहचान कारोबारी दीपक गुप्ता और उनकी पत्नी मृदुला गुप्ता के तौर पर हुई है.

क्या है मामला ?

नोएडा के फ्यूजन होम्स सोसायटी (Fusion Homes Society) में एक कारोबारी दंपती (business couple) ने फांसी लगाई है. दंपती फ्यूजन होम्स सोसायटी की तीसरी मंजिल पर अपने बेटे के साथ रहते थे. उनकी ईकोटेक 12 में फैक्ट्री है. फैक्ट्री में लोहा बनाने का काम होता है. बताया जा रहा है कि दंपती पर एक करोड़ से अधिक रुपयों का कर्ज था, जिसके कारण दोनों तनाव में थे. कर्ज में डूबने के चलते दंपती ने बुधवार सुबह फ्लैट में ही फांसी  लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के दौरान दंपति का बेटा पुष्कर गुप्ता भी फ्लैट में मौजूद था. वह एक कमरे में सो रहा था.

पढ़ें: https://gulynews.com/police-arrested-8-hawala-businessmen-with-two-crore-cash-in-noida/

जब दंपती का बेटा पुष्कर सो कर उठा तो उसने देखा कि माता-पिता का शव बालकनी में लगी लोहे की ग्रिल पर फांसी के फंदे से लटका है. पुष्कर ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की. पता चला है कि दंपती पर एक करेाड़ से अधिक का कर्ज था. वेब डिजाइनर बेटा भी आर्थिक रूप से माता-पिता की मदद नहीं कर पा रहा था. इस वजह से पिछले कई दिनों से घर में तनाव था.

इसी के साथ जानकारी मिला है कि फैक्ट्री में नौकरी करने वाले कर्मचारियों को दीपावली पर वेतन नहीं मिला था. कर्मचारियों के गुस्से के बाद से ही दंपती मानसिक तनाव में थे. पुलिस का कहना है कि कर्ज के चलते दंपती ने आत्महत्या की है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.