December 8, 2022, 3:33 pm

Boycott Lal Singh Chadha: विवादों में घिरी आमिर खान की फिल्म, सोशल मीडिया पर ये बायकॉट(Boycott) ट्रेंड शुरू

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 23, 2022

Boycott Lal Singh Chadha: विवादों में घिरी आमिर खान की फिल्म, सोशल मीडिया पर ये बायकॉट(Boycott) ट्रेंड शुरू

Boycott Laal Singh Chaddha : बॉलीवुड(Bollywood) लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का दर्शक बायकॉट कर रहै है. बायकॉट ट्रेंड के चलते बॉक्स ऑफिस (box office) में ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप होती नजर आ रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर ये बायकॉट (Boycott) ट्रेंड शुरू हो गया है. कई लोग फिल्म को लेकर तरह-तरह के रियेक्शन दे रहे है. इस बायकॉट का असर दूसरी अपकमिंग फिल्मों पर भी दिख रहा है.

क्या है मामला

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लोगों पसंद नहीं आई. जिसके बाद लोगों ने बॉलीवुड की दूसरी फिल्मों को लेकर भी बायकॉट (Boycott Laal Singh Chaddha) शुरू कर दिया है. वहीं, बायकॉट ट्रेंड पर अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपनी राय दी है और साथ ही आमिर खान (Amir khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) पर भी निशाना साधा है. अनुपम खेर(Anupam Kher) ने न्यूज एसेंसी ANI संग बातचीत में कहा कि अगर किसी फिल्म को लोग पसंद करते हैं तो फिर कोई भी बायकॉट ट्रेंड फिल्म पर बुरा असर नहीं डाल सकता है. अनुपम खेर ने कहा- बायकॉट ट्रेंड (Boycott) के बारे में कई तरह की बातें हो रही हैं. ट्विटर और सोशल मीडिया(social media) पर हर रोज कोई न कोई ट्रेंड चलता है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ को चीन में रिलीज कर बंपर कमाई की है तैयारी

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ने विदेशी बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स ऑस्‍ट्रेलिया, ब्रिटेन, अमेरिका और कनाडा में मिला है. इन चारों ही देश में इस फिल्‍म ने 11 दिनों में 12 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है. जबकि इसके अलावा न्‍यूजीलैंड और खाड़ी देशों में भी फिल्‍म ने अच्‍छा बिजनस किया है. विदेशों में आमिर खान की फिल्‍में पहले भी कमाल करती रही हैं. इस बीच चर्चा यह भी है कि आमिर खान अपनी फिल्‍म को चीन में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.