October 7, 2022, 5:14 am

दिल्ली में 19 साल के लड़के की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 28, 2022

दिल्ली में 19 साल के लड़के की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi khajuri khas murder case: उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके (khajuri khas area)में बदमाशों ने 19 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना हैं कि आरोपी की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सोहेल है. बीती रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर बीट ऑफिसर राजकुमार को खजूरी खास थाना अंतर्गत श्री राम कॉलोनी के डी ब्लॉक स्थित गली नंबर-21 में खून से लथपथ पड़े लड़के की सूचना मिली. हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार ने मामले की जानकारी खजूरी खास पुलिस स्टेशन में दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लड़के को जग प्रवेश अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें: एक DM ऐसा भी…बच्चों के साथ जमीन पर बैठकर खाया खाना, स्टाइल देखकर सब बोल उठे- वाह

सोहेल के चचेरे भाई मुबारक अंसारी ने कहा, ‘सोहेल मेरी मौसी का बेटा है. वह यहां (श्रीराम कालोनी) हमारे साथ रहता था. मुझे अपने दोस्त से घटना के बारे में पता चला. जब मैं पहुंचा तो वो जमीन पर गिरा था.’ अंसारी ने आगे जानकारी देते हुए कहा, ‘मुझे बताया गया कि कुछ लोगों ने उसे गोली मार दी और भाग गए.

पुलिस का कहना है कि मृतक सोहेल श्री राम कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के यहां रहता था और इलाके के ही एक गारमेंट्स फैक्ट्री में काम करता था. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. शुरुआती जांच के आधार पर एक संदिग्ध आरोपी की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.