February 6, 2023, 1:27 am

Uttar Pradesh crime: सोसाइटी में स्टूडेंट का शव मिलने से सनसनी, आखरी मैसेज- पापा आई लव यू

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 24, 2023

Uttar Pradesh crime: सोसाइटी में स्टूडेंट का शव मिलने से सनसनी, आखरी मैसेज- पापा आई लव यू

Uttar Pradesh crime: आगरा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 12वीं क्लास में पढ़ने वाले लड़के का शव शास्त्रीपुरम स्थित ADA हाइट्स (ADA Heights) की बिल्डिंग में मिला. लड़के के परिवार वाले उसे ढूंढते हुए वहां तक पहुंचे थे. लड़के के मोबाइल से उसके पापा के मोबाइल पर आई लव यू पापा का मैसेज आया था. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को आशंका है कि लड़के ने सुसाइड की है. घटना सोमवार की है.

क्या है पूरा मामला ?

आगरा के दहतोरा निवासी विशाल का 18 साल का बेटा तेजस 12वीं क्लास में पढ़ता था. वह कोचिंग भी पढ़ने जाता था. बताया जा रहा है कि सोमवार को तेजस साइकिल लेकर कोचिंग के लिए निकला था. लेकिन रात नौ बजे तक घर नहीं लौटा. बेटे के घर वापस न आने को लेकर परिजन चिंतित थे. इसी बीच तेजस के मोबाइल से उसके पापा (विशाल) के मोबाइल पर आई लव यू पापा का मैसेज आया. मैसेज पढ़कर परिजन घबरा गए. तेजस को फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ. परिजनों ने तेजस की तलाश शुरू की.

शास्त्रीपुरम में मिली साइकिल

परिजन तेजस की तलाश कर रहे थे. दहतोरा के पास ही ADA की ओर से विकसित की गई शास्त्रीपुरम हाइट्स है. परिजनों को शास्त्रीपुरम हाइट्स के पास तेजस की साइकिल​ दिखाई दी. वह शास्त्रीपुरम हाइट्स के अंदर गए, वहां तेजस का शव पड़ा हुआ था. तेजस ने ऊपर से छलांग लगाई या किसी ने हत्या कर सुसाइड का एंगल दिया. यह जांच का विषय बना हुआ है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. ऐसी आशंका है कि लड़के ने सुसाइड की है.

ये भी पढ़ें-

Uttar Pradesh Foundation Day: नोएडा में “यूपी दिवस” की धूम, CEO रितु माहेश्वरी ने बताया प्लान

बेटे का शव मिलने के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि सुसाइड के पीछे की कोई वजह समझ नहीं आ रही है. घर से वो कोचिंग जाने की बात कहकर निकला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.