February 1, 2023, 8:45 pm

Noida crime: नाले में मिला वकील के बेटे का शव, 19 दिसंबर से था लापता, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 21, 2022

Noida crime: नाले में मिला वकील के बेटे का शव, 19 दिसंबर से था लापता, जांच में पुलिस

Noida crime:  ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके के एक नाले से 19 दिसंबर से लापता लड़के का शव मिला है. लड़के का बैग नाले में तैरता मिला, जिसके बाद पुलिस ने नाले में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान नाले से लड़के का शव बरामद (body found in drain) हुआ. लड़के के हाथ में उसका फोन भी था.

क्या है पूरा मामला ?

गौर यमुना सिटी निवासी व हाईकोर्ट के वकील का बेटा दीपराज लापता चल रहा था. दीपराज 19 दिसंबर को कॉलेज गया था, लेकिन घर नहीं लौटा. पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. गौर यमुना सिटी में रहने वाले राजबहादुर सिंह दिल्ली हाई कोर्ट में वकील हैं. इनका 18 साल का बेटा दीपराज एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा में एलएलबी फस्ट इयर में था.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक रोज की तरह दीपराज सोमवार सुबह अपने कॉलेज गया था. लेकिन देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा. परिजनों ने उसको फोन किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ बता रहा था. पिता राज बहादुर सिंह ने बताया कि दीपराज के दोस्तों से भी पूछताछ की गई, उन्होंने भी कुछ नहीं कहा. सोमवार रात ही रबूपुरा कोतवाली पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस छानबीन में जुटी थी.

इसी दौरान मंगलवार शाम को दीपराज का बैग सोसाइटी के पास ही स्थित एक नाले में तैरता मिला. इस पर पुलिस ने दीपराज के नाले में डूबने की आशंका जताई. एनडीआरएफ टीम व गोताखोरों की मदद से घंटों तक नाले में सर्च ऑपरेशन चलाया. पम्पसेटों की मदद से नाले के पानी को खींचा गया, तब जाकर शव को बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें-

Prateek Grand Society: गाजियाबाद की इस सोसायटी में 15 दिन में हटेगी सुरक्षा एजेंसी, सोसायटी वालों ने किया था प्रदर्शन

मंगलवार देर रात दीपराज का शव बरामद किया गया. दीपराज का मोबाइल फोन भी उसके हाथ में था. आशंका जताई जा रही है कि कॉलेज से लौटने के दौरान घर जाते समय दीपराज का पैर फिसल गया और वो नाले में जा गिरा. जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा. फिलहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.