October 4, 2022, 2:25 am

BJP New Incharge of state: डॉ. महेश शर्मा बने त्रिपुरा के प्रभारी, बीजेपी नेताओं ने दी बधाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 9, 2022

BJP New Incharge of state: डॉ. महेश शर्मा बने त्रिपुरा के प्रभारी, बीजेपी नेताओं ने दी बधाई
BJP New Incharge of state: उत्तर प्रदेश(U.P) में नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद अब केंद्रीय स्तर के नेताओं को भी नयी जिम्मेदारी दी गई है. जिसे पार्टी को और मजबूत बनाया जा सके.
महेश शर्मा को बड़ी जिम्मेदारी

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने देश के अलग-अलग राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी ( BJP New Incharge of state) को नियुक्त किया है. इसमें गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) के सांसद डॉ.महेश शर्मा ( Dr. Mahesh Sharma) को त्रिपुरा ( Tripura) का प्रभारी (Incharge) बनाया गया है. जिसके बाद बीजेपी के नेताओं ने उनके दफ्तर पहुच कर बधाई दी. बता दे डॉ महेश शर्मा गौतम बुध नगर से लगातार दो बार सांसद रहे हैं इसके पहले विधायक भी रहे हैं। आम जनता में उनकी पहचान एक लोकप्रिय नेता की है और यही वजह है उन्हें पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी। इसके पहले मोदी 1.0 गवर्नमेंट में केंद्रीय मंत्री का पद भी उनके पास था और उन्हें एक साथ तीन-तीन मंत्रालय दिया गया था।

किन नेताओं को मिली नयी जिम्मेदारी 

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता विनोद तावड़े (Vinod Tawre) को बिहार (Bihar) का प्रभारी बनाया गया है. छत्तीसगढ़ में ओम माथुर (Om Mathur) को नियुक्त किया गया है. वहीं पश्चिम बंगाल (West Bengal) की जिम्मेदारी मंगल पांडेय (Mangal Pandey) को दी गई है. मंगल पांडेय बिहार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं. प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को केरल का प्रभारी बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.