July 17, 2024, 9:03 pm

Birthday on Road: बीच सड़क पर लड़कों ने मनाया दोस्त का बर्थडे, कपड़े उतारकर मचाया हुडदंग…वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 14, 2024

Birthday on Road: बीच सड़क पर लड़कों ने मनाया दोस्त का बर्थडे, कपड़े उतारकर मचाया हुडदंग…वीडियो वायरल

Birthday on Road: नोएडा में कुछ लड़कों ने बीच सड़क पर अपने दोस्त का बर्थ डे मनाया। इस दौरान उन्होंने शराब के नशे में कपड़े उतारकर खूब हुडदंग मचाया। जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया और लोग तमाशा देखने लगे। पूरा मामला फेस वन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, आपने अक्सर (Birthday on Road) होटल, रेस्टोरेंट और पब में बर्थडे मनाते हुए लोगों को देखा होगा। इसी बीच नोएडा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक बीच सड़क पर कपड़े उतारकर यार का बर्थडे मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ सरकारी हूटर बज रहा है। वहीं, दूसरी तरफ डीजे पर गाने बज रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लड़के गाड़ी की बोनट पर चढ़कर जाम छलकाते हुए भी नजर आ रहे हैं। यह पूरा मामला फेस वन थाना क्षेत्र का है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर 1 मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 8-10 लड़के कपड़े उतार कर बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ गाड़ियां खड़ी है जिन पर सरकारी हूटर भी बज रहा है। ‘आज मेरे यार का बर्थडे’ वाले गाने पर सभी लोग झूम रहे हैं। सरकारी हुटर पूरी पार्टी का बेस बना हुआ है। इतना ही नहीं कुछ युवक गाड़ी की बोनट पर चढ़े हुए हैं और जाम भी छलका रहे हैं। वीडियो में एक लड़का गाड़ी पर चढ़ा हुआ है जो छत पर बीयर और शराब उछाल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस देखकर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Delhi NCR Weather Update: गर्मी से राहत नहीं, जीना हुआ बेहाल…आसमान से बरस रही आग

वीडियो को संज्ञान में लेकर लड़कों की तलाश में जुटी पुलिस

रात के समय म्यूजिक इतना तेज है कि आसपास रह रहे लोग परेशान हो गए। बताया जा रहा है कि पूरा मामला फेस वन थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो ट्विटर एक्स पर वायरल है। जिस पर यूजर्स अलग अलग टिप्णियां कर रह हैं। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में थाना फेस वन नोएडा में शिकायत दर्ज कर ली गई है। वायरल वीडियो से संबंधित गाड़ी पुलिस द्वारा पकड़ ली गई है। वीडियो में शामिल लोगों की गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.