December 8, 2022, 2:08 pm

Bomb in Indigo Flight: पटना-दिल्ली फ्लाइट में बम की खबर, मचा अफरातफरी। बम-डॉग स्क्वॉयड जांच में जुटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 21, 2022

Bomb in Indigo Flight: पटना-दिल्ली फ्लाइट में बम की खबर, मचा अफरातफरी। बम-डॉग स्क्वॉयड जांच में जुटी

Bomb in Indigo Flight: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आई है। यहां पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट (E6-2126 ) में बम मिलने की खबर मिली है। जिसके बाद पटना एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है। साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस की टीम भी मौजूद है। बम की खबर मिलने के बाद सभी पैसेंजर को प्लेन से उतार दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

क्या है मौजूदा हालात ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो की दिल्ली जानेवाली इस फ्लाइट में 134 यात्री सवार थे। रात 8 बजकर 45 मिनट इसे पटना से दल्ली के लिए उड़ान भरना था।लेकिन इस उड़ान को रोककर जांच की जा रही है। अबतक की जो जानकारी सामने आई है उससे पता चला है कि पटना से दिल्ली जानेवाली इंडिगो की फ्लाइट (E6-2126 ) में सभी पैसेंजर सवार हो गए थे। लेकिन विमान में सवार एक यात्री ने फ्लाइट में सवार होने के कुछ देर बाद कहा कि वह नहीं जाएगा क्योंकि फ्लाइट में बम (Bomb in Indigo Flight) रखा है । उसके बाद सीआईएसएफ ने सभी यात्रियो को सुरक्षित बाहर उतार दिया और विमान को तलाशी ली जा रही है। अभी तक कहीं से ऐसी किसी बम की बरामदगी नही हुई है। कहा जा रहा है कि विमान की पूरी जांच के बाद ही विमान रवाना किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-

FD Interest Rate Hike: इन बैंकों ने बढ़ा दी ब्याज दरें, जानिए कितना मिलेगा रिटर्न

क्या लिया एक्शन ?

एहतियात के तौर पर फिलहाल फ्लाइट को रोक दिया गया है और सभी यात्रियों को फ्लाइट से बाहर उतार लिया गया। इसके बाद से ही पटना एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षा कर्मी और बम निरोधक दस्ता इंडिगो की फ्लाइट की जांच कर रही है। इसके लिए डॉग स्क्वाड की मदद भी ली जा रही है। इस खबर के बाद से ही हड़कंप मचा है. इंडिगो की यह फ्लाइट 8 बजकर 45 मिनट पर (E6-2126 ) फ्लाइट दिल्ली जाने वाली थी, लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-

Realme C35 का 6GB वेरिएंट भारत में लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स

डीएम ने क्या कहा ?

पटना के डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट चंद्रशेखर ने https://gulynews.com को बताया कि एक व्यक्ति, जिसका नाम गुरप्रीत है उसने खुद बताया कि वह अपने बैग में बम रखकर इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली जा रहा है। इसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ के अधिकारी हरकत में आ गए और सूचना देने वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  जिलाधिकारी चंद्रशेखर ने बताया कि जिस शख्स ने यह सूचना दी है वह बात करने के दौरान मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। फिलहाल पटना एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ता ने सुरक्षा जांच की और अब तक कुछ भी बरामद नही हुआ है।

यह भी पढ़ें:-

Noida: इस कंपनी के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की रेड, कल सुबह 8 बजे से जारी है छापेमारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.