October 4, 2022, 3:08 am

15 साल के लड़के को 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, रात में मिलने गया, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, कर दी कुटाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 14, 2022

15 साल के लड़के को 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, रात में मिलने गया, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, कर दी कुटाई

Bihar News 15 year old boy falls in love with mother of 2 kids: सच ही कहा गया है प्यार अंधा होता है. प्यार में न तो उम्र देखी जाती है और न ही सूरत. कुछ इसी तरह की एक प्रेम कहानी जमुई में देखने को मिली जब एक नाबालिग प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने जहानाबाद से जमुई प्रेमिका के घर पहुंच गया. लेकिन प्रेमी को प्रेमिका से मिलने आना महंगा पड़ गया.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल के 11 वीं कक्षा के छात्र को फेसबुक के जरिए जमुई के एक गांव में रहने वाली दो बच्चे की मां से प्यार हो जाता है. प्यार परवान चढ़ता है. मोबाइल नंबर बदले गए और दोनों के बीच प्यार की बातें होने लगती हैं.

मिलने की चाहत इस कदर परवान चढ़ती है कि नाबालिग रातों-रात जहानाबाद से जमुई पहुंच जाता है. प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी जहानाबाद से ट्रेन से जमुई स्टेशन पहुंचा फिर देर शाम पहुंच गया प्रेमिका के घर. जब प्रेमिका के पति ने लड़के के बारे में पूछा तो उसने अपने मायके का रिश्तेदार बताकर रात भर उसे अपने घर में रखा.

अगली सुबह दोनों को एक दूसरे से आपत्तिजनक स्थिति में मिलते देख महिला का पति आग बबूला हो गया. महिला के पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा और हंगामा हो गया. ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और फिर महिला के पति ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान महिला ने अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश की लेकिन चोट दोनों को लगी.

पढ़ें: नोएडा के वोडा शिवमंदिर में भगवान कुबेर ने किया था तप, जानें यहां पूजा करने का महत्व

गांव में हंगामे की जानकारी पंचायत के मुखिया के पास पहुंची. फिर मुखिया के द्वारा दोनों को बचाया गया और इसकी जानकारी नाबालिग प्रेमी के परिवार वालों को दी गई. लड़के के परिजन जमुई पहुंचकर लड़के को अपने साथ जहानाबाद ले गए. बताते चले कि महिला 2 बच्चे की मां है.

नाबालिग प्रेमी इंटर का छात्र है. जो जहानाबाद के एक गांव का रहने वाला है और जहानाबाद में रहकर पढ़ाई करता है. महिला प्रेम राज के नाम से फेसबुक आईडी चलाती है. तीन माह पहले उसकी दोस्ती महिला से फेसबुक के माध्यम से ही हुई थी. नाबालिग प्रेमी ने बताया कि प्रेमिका दो बच्चे की मां है इसका पता उसे नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.