April 25, 2024, 10:58 am

BPSC Exam Cancel: वायरल पेपर लीक का सबसे बड़ा सबूत लगा। वीडियो देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 9, 2022

BPSC Exam Cancel: वायरल पेपर लीक का सबसे बड़ा सबूत लगा। वीडियो देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

BPSC Exam Cancel: बिहार पब्लिक सर्विस कमिशन (BPSC) का पेपर लीक होने के बाद जहां एक तरफ इस मामले में सरकार ने कार्रवाई तेज करते हुए जांच की जिम्मेदारी आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW को सौंपी है वहीं अब इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार हमलावर है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा, “बिहार के करोड़ों युवाओं और अभ्यर्थियों का जीवन बर्बाद करने वाले बिहार लोक सेवा आयोग का नाम बदलकर अब कुछ और कर देना चाहिए।”

बता दें कि बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा रविवार को दोपहर 12 बजे से होनी थी. आरोप लगाया गया कि इससे पहले ही प्रश्न पत्र वायरल हो गया। https://gulynews.com को सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो मिला है। इस वीडियो में कुछ लोगों का दावा है कि बेसमय ही परीक्षा शुरु तक दिया गया था। आप इस वीडियो को देख कर अंदाजा लगा सकते हैं कि BPSC की परीक्षा में क्या हालात हैं । कहा जा रहा है कि यह वीडियो आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज का है।

पूरा वीडियो यहां देखें :-

 

इस मामले के प्रकाश में आने के बाद आयोग ने तीन सदस्यीय एक टीम का गठन कर जांच रिपोर्ट तीन घंटे के अंदर देने का निर्देश दिया. आयोग द्वारा गठित समिति के रिपोर्ट के आधार पर आयोग ने परीक्षा रद्द करने की घोषणा कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :-

Noida: सेक्टर 78 में Infosys कर्मचारी से 6 लाख रुपये की लूट, दिनदहाड़े वारदात को दिया गया अंजाम।

Leave a Reply

Your email address will not be published.