April 26, 2024, 3:13 am

पीएम की मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात। 5.21 लाख लोगों को मिलेगा घर ।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 29, 2022

पीएम की मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात। 5.21 लाख लोगों को मिलेगा घर ।

पीएम मोदी ने एमपी वासियों को बड़ी सौगात दी है। पीएम मोदी ने ‘गृह प्रवेशम’ योजना का उद्घाटन किया। इस योजना से 5.21 लाख लोगों को पक्का घर मिलेगा।
पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए योजना का उद्घाटन किया। वर्चुअल कार्यक्रम में एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा- हिंदू कैलेंडर के हिसाब से नया साल शुरू होने वाला है। नए साल में नए घर में प्रवेश शुभ। 5.21 लाख लोगों को घर मिलने जा रहा है। जब गरीब के सिर पर पक्की छत होती है तो वह अपने बच्चों की पढ़ाई और दूसरे कामों पर ध्यान लगा पाता है।

इसे भी पढ़ें :-

योगी कैबिनेट 2.0 में किन विधायकों को मिले बड़े मंत्रालय ?

पीएम मोदी का विपक्षियों पर हमला

कई पार्टियों ने गरीबों के लिए बहुत नारेबाजी की ।लेकिन उनको शक्तिशाली बनाने के लिए कुछ नहीं किया। एक ईमानदार सरकार और शक्तिशाली गरीब आपस में मिलते हैं तो गरीबी परास्त होती है।

पीएम का कांग्रेस पर निशाना

पिछली सरकार में फर्जी राशन की लूट मची थी। हमारी सरकार ने 2.60 लाख रुपए गरीबों को मुफ्त राशन देने के लिए खर्च कर चुकी है। पिछली सरकार ने गरीबों का राशन लूटने के लिए 4 करोड़ फर्जी राशन कार्ड बनवाए थे। जो लोग थे ही नहीं। कार्ड में उन लोगों के नाम थे। फर्जी नाम पर राशन उठाया जाता था। 2014 में हमने इन गड़बड़ियों को सही किया।

यहां क्लिक करें- https://www.gulynews.com/heliport-tender-will-start-from-31-march

Leave a Reply

Your email address will not be published.