March 27, 2023, 7:45 pm

Noida crime news: नोएडा में Uber बाइक सवार लड़की से लूट की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने दिया धक्का

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 5, 2023

Noida crime news: नोएडा में Uber बाइक सवार लड़की से लूट की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने दिया धक्का

Noida crime news: नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां सेक्टर-95 के बोटेनिकल गार्डन (Botanical Garden) के पास बाइक सवार बदमाशों ने उबर बाइक सवार लड़की से लूट की कोशिश (uber bike rider girl tried to rob) की. विरोध करने पर बदमाशों ने लड़की को धक्का दे दिया. चलती बाइक से गिरने के कारण लड़की घायल हो गई. घटना के बाद उबर चालक डर की वजह से वहां से भाग गया. जिसके बाद राहगीरों ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की सेक्टर-70 स्थित सोयायटी में रहती है.  घटना शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे की है.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार, लड़की अमेरिका की एक कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर है. लड़की शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे काम खत्म कर दिल्ली के लाजपत नगर से सोसायटी आने के लिए उबर बाइक बुक की थी. बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने लड़की से हैंड बैग छीनने का प्रयास किया. पहली बार में बदमाश नाकाम रहे. इसपर उबर चालक ने बाइक की रफ्तार तेज कर दी. लेकिन जब दूसरी बार बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की तो लड़की ने इसका विरोध किया.

शनिवार को की गई उसकी प्लास्टिक सर्जरी

इसपर बदमाशों और लड़की की धक्का-मुक्की हुई. जिससे लड़की और बाइक चालक सड़क पर गिर गए. चलती बाइक से गिरने के बाद फुटपाथ पर सिर टकराने के कारण लड़की के नाक, चेहरे और सिर में चोट आई है. घटना के बाद उबर चालक डर की वजह से वहां से भाग गया. वहीं सड़क से गुजरने से वाले एक दंपती ने लड़की को खून से लथपथ देख पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां शनिवार को उसकी प्लास्टिक सर्जरी की गई.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad police action: गाजियाबाद में नाबालिग बच्चे और अभिभावक हो जाएं सावधान, अब होगी कार्रवाई

घटना स्थल की सही जानकारी नहीं होने के कारण ट्विटर पर नोएडा पुलिस और दिल्ली पुलिस को टैग कर शिकायत की थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना स्थल नोएडा का है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.