April 25, 2024, 6:54 am

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date: केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी अगले साल, सामने आई वेडिंग डेट

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 13, 2022

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date: केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी अगले साल, सामने आई वेडिंग डेट

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों की धूम देखने को मिल रही है. हाल ही में कई फिल्मी और टीवी सितारों शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की. पिछले काफी सालों से एक्ट्रेस जाने माने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को डेट कर रही हैं. वहीं अब इस कपल की शादी की खबर आग की तरह फैल रही है. अभी कुछ दिनों पहले ही शादी के सवाल पर सुनील शेट्टी ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चों को समय मिलेगा वो तय करेंगे. इसी बीच अब दोनों की शादी की तारीख सामने आई है.

जानकारी के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty KL Rahul) की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी. कपल की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे. दोनों की शादी के निमंत्रण दिसंबर के अंत में भेजे जाएंगे.  21 से शुरू होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन्स में हल्दी, मेहंदी और संगीत रखा जाएगा. कहा जा रहा है ये कपल साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी करेगा. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

शादी के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन

ये कपल अपनी शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत के बड़े बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होंगे. बीते दिनों खबर आई थी कि केएल राहुल ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है, जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे की क्रिकेटर ने अपनी शादी के लिए छुट्टी की मांग की है.

सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर होगी शादी !

कुछ वक्त पहले ऐसी भी खबरे आई थी कि इस कपल एक फेमस वेडिंग ऑर्गनाइजर की टीम के साथ सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस का दौरा किया. ये कपल मुंबई के 5 सितारा होटलों को छोड़कर सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर शादी करेगा. हालांकि इस बारे में शेट्टी परिवार की और से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.