December 9, 2022, 1:04 am

Assault of student in Aligarh: अलीगढ़ में छठवीं क्लास के छात्र के साथ मारपीट, दिल्ली के लिए रेफर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 9, 2022

Assault of student in Aligarh: अलीगढ़ में छठवीं क्लास के छात्र के साथ मारपीट, दिल्ली के लिए रेफर

Assault of student in Aligarh: अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके में एक कान्वेंट स्कूल (convent school aligarh) में छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. यहां क्लास 6 के छात्र को उसके ही साथ पढ़ने वाले छात्रों ने प्ले ग्राउंड पर बेरहमी से पीट दिया. छात्र को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी छात्र घटना के बाद मौके से फरार है. स्कूल का नाम अल बरकात स्कूल है.

क्या है मामला ?

क्वारसी थाना इलाके में शहर के एक कान्वेंट स्कूल में खेलते वक्त प्लेग्राउंड में कक्षा 6 के छात्र को उसके ही साथ पढ़ने वाले छात्रों ने प्ले ग्राउंड पर बेरहमी से पीट (Assault of student in Aligarh) दिया. जानकारी होने पर स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में छात्र को अस्पताल में भर्ती करा दिया. छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया. पीड़ित छात्र के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी है. क्वारसी थाना इलाके के अल बरकात स्कूल का मामला.

यह भी पढ़ें:-

Girl stunts on Scorpio: लड़की ने स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठ किया स्टंट, वीडियो देख पुलिस ने लिया एक्शन

 

मारपीट करने वाले छात्र फरार

घटना के बाद मारपीट करने वाले छात्र मौके से फरार बताए जा रहे हैं. जिस जगह मारपीट की गई है वहां कोई भी सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा था. पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें:-

Man threw girl from roof: एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को पांचवी मंजिल से फेंका नीचे, शव लेकर भागते समय गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.