February 6, 2023, 3:18 am

Logix Blossom County Society: नोएडा की इस सोसायटी में AOA को मिला हैंडओवर, मार्केंटिग का अवैध ऑफिस बंद, बिल्डर के अकाउंट सीज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 14, 2023

Logix Blossom County Society: नोएडा की इस सोसायटी में AOA को मिला हैंडओवर, मार्केंटिग का अवैध ऑफिस बंद, बिल्डर के अकाउंट सीज

Logix Blossom County Society:  नोएडा के सेक्टर-137 के लॉजिक्स ब्लॉसम काउंटी सोसायटी (Logix Blossom County Society) के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. सोसायटी के लोग सोसायटी में अव्यवस्थाओं को लेकर काफी परेशान थे, जिसको लेकर उनके द्वारा लगातार प्रदर्शन भी किया जा रहा था. लेकिन अब उनके लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, जिला प्रशासन ने सोसायटी के ग्रीम एरिया में चल रहे मार्केटिंग के अवैध ऑफिस को सील (illegal marketing office sealed) करने का निर्देश दिया है. वहीं, सोसायटी का बिल्डर दिवालिया हो गया है और मामला हाई कोर्ट में चल रहा है. जिससे सोसयाटी में कोई काम नहीं हो रहे थे, लेकिन अब गुरुवार को सोसायटी के AOA को हैंडओवर मिल गया है.

क्या है मामला ?

जिला प्रशासन के इस फैसले पर सोसायटी के लोगों में काफी खुशी है. बता दें कि, सोसायटी का बिल्डर दिवालिया हो गया है और मामला हाई कोर्ट में चल रहा है. सोसायटी में मेंटिनेंस के नाम पर कोई काम नहीं हो रहा है. इन सभी मुद्दों को लेकर सोसायटी के लोग परेशान थे. लेकि अब हैंडओवर सोसायटी के AOA को मिलने के बाद लोग काफी खुश है.

गुरुवार को SDM की ओर से मार्केंटिग का अवैध ऑफिस बंद करवाने के लिए टीम आई थी. बिल्डर पर यूपी रेरा का पैसा बकाया है. जब पैसा नहीं चुकाया गया तो टीम ने ऑफिस को सीज करने के निर्देश जारी कर दिए. वहीं, ऑफिस में सारे काम बंद करवा दिए है.

ये भी पढ़ें-

Gautam Buddha Nagar news: गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नरेट में होगा बड़ा बदलाव, इन अधिकारियों के पदों में होने जा रही है कटौती

सोसायटी के AOA ने बताया कि सोसायटी में कुल 17 टावर है और 2,381 फ्लैट है. इसमें 10 टावर की ओसी आई हुई है और 400 फ्लैट की रजिस्ट्री हुई है. बाकि सभी फ्लैट बिना ओसी और बिना रजिस्ट्री के है. सोसायटी में फायर सेफ्टी के सिस्टम सही नहीं है. यहां लिफ्ट भी खराब है. बेसमेंट में पानी भर जाता है. सोसायटी के ग्रीन एरिया में अवैध रूप से मार्केंटिग का ऑफिस चलाया जा रहा है. सोसायटी की ओर से एक साल से मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर 14 शिकायतें की गई है. सोसायटी में अवैध रूप से चल रहे ऑफिस को गिराने के लिए नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर को नोटिस जारी किया गया है. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार लॉजिक्स ब्लॉसम काउंटी सोसायटी (Logix Blossom County Society) में AOA बनी हुई थी, 30 नवंबर को नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर को AOA का हैंडओवर करने के निर्देश  जारी किए थे, लेकिन हैंडओवर नहीं किया गया. सोसयटी वालों ने गुरुवार को पुलिस बुलाई, 200 से ज्यादे रेजिडेंट आगे आए और AOA का हैंडओवर ले लिया. नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर के अकाउंट सीज करने के लिए डिटेल मांगी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.