February 1, 2023, 10:40 pm

Anurag Bhadoria case: अनुराग भदौरिया के घर पर लगाए गए नोटिस पर बोली उनकी सास, कहा- “योगी जी मेरे दामाद को माफ कर दीजिए”

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 12, 2022

Anurag Bhadoria case: अनुराग भदौरिया के घर पर लगाए गए नोटिस पर बोली उनकी सास, कहा- “योगी जी मेरे दामाद को माफ कर दीजिए”

Anurag Bhadoria case: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (SP spokesperson Anurag Bhadoria) की सास और पूर्व सपा सांसद सुशीला सरोज (Sushila Saroj) ने यूपी पुलिस (UP Police) पर राजनीतिक दबाव में आकर कार्रवाई का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस ने अनुराग भदौरिया की जगह उनके घर में आकर नोटिस दे गए, जबकि वह यहां नहीं रहते. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)से खुद को गोरखपुर की बेटी होने की बात कहते हुए अनुराग भदौरिया को माफ करने का अनुरोध किया है.

पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने कहा कि पीएम से सीएम तक सभी जुवान फिसल चुकी है, लेकिन पुलिस सिर्फ मेरे दामाद के पीछे पड़ी है. पुलिस ने नूपुर शर्मा की अभी तक गिरफ्तारी नहीं कही. इससे साफ है कि पुलिस अनुराग (Anurag Bhadoria case) को राजनीतिक रूप से परेशान कर रही है. साथ ही नोटिस देते वक्त हम लोगों को जानकारी तक नहीं दी. इसकी जानकारी नौकर से पता चली.

यूपी के सीएम योगी और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर और फॉर्म हाउस पर पुलिस ने नोटिस चस्पा कर दिया है. नोटिस में कहा गया कि एक माह के अंदर हाजिर नहीं होने पर संपत्ति जब्त की जाएगी. उनके खिलाफ 12 नवंबर को एफआईआर दर्ज हुई थी.

पुलिस के अनुसार समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज हुई थी. तभी से अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं. उनका कोई सुराग न मिलने पर उनके इंदिरानगर स्थित घर और चिनहट स्थित फॉर्म हाउस पर फरार का नोटिस चस्पा किया गया है.
नोटिस में कहा गया है कि पुलिस के सामने हाजिर नहीं होने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Noida fraud news: बिजली बिल जमा करवाने के नाम पर युवक से ठगी, गवां बैठा डेढ़ लाख रुपए

TV डिबेट में की थी योगी पर टिप्पणी

सपा नेता अनुराग भदौरिया के खिलाफ टीवी न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान मुख्यमंत्री और उनके गुरु पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगा था. जिसके पाद बीजेपी की तरफ से उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया.

वीडियो देखें :-

2018 में बीजेपी प्रवक्ता से भिड़ने पर दर्ज हुए था केस

दिसंबर 2018 में नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान भी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से भिड़ गए थे. इसके बाद बीजेपी नेता ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में उनके खिलाफ हाथापाई का केस दर्ज करवा दिया था. पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.