November 29, 2022, 5:49 am

Actress Pregnant Before Marriage: आलिया भट्ट से लेकर दीया मिर्जा तक शादी से पहले प्रेग्नेंट हुए ये एक्‍ट्रेसेस

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 7, 2022

Actress Pregnant Before Marriage: आलिया भट्ट से लेकर दीया मिर्जा तक शादी से पहले प्रेग्नेंट हुए ये एक्‍ट्रेसेस

Actress Pregnant Before Marriage: बॉलीवुड (Bollywood) की जब भी बात होती है तो एक्‍ट्रेसेस की प्रेग्‍नेंसी, रिलेशनशिप और शादी के चर्चे खूब होते हैं. पिछले कुछ सालों में एक्‍ट्रेसेस अपनी प्रेग्‍नेंसी और बेबी बंप को खुलकर फ्लॉन्‍ट करती नजर आई हैं. आपको ऐसी कई एक्‍ट्रेसेस मिल जाएंगी जिन्‍होंने अपने मदरहुड के बारे में खुलकर बात की हो.

आलिया भट्ट ने छह नवंबर को शादी के सात महीने बाद बेटी को जन्म दिया है. वैसे आलिया वह पहली एक्‍ट्रेसेस नहीं हैं जिन्होंंने शादी के बाद कम समय में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी है. उनसे पहले भी की एक्ट्रेस ऐसी रह चुकी हैं. बता दें कि, आलिया और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. इसके 2 महीने बाद जून में ही दोनों ने आलिया के प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की थी.

नीना गुप्ता ‘बधाई हो’ समेत कई फिल्मों और ‘पंचायत’ वेब सीरीज में नजर आईं Neena Gupta शादी से पहले ही मां बन गई थीं. नीना गुप्ता ने विवयन रिचर्ड्स से शादी की थी. विवियन रिचर्ड्स पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए नीना गुप्ता ने सिंगल मदर बनकर बेटी मसाबा को पाला था.

श्रीदेवी दिवंगत ऐक्ट्रेस Sridevi ने प्रड्यूसर बोनी कपूर से 1996 में शादी की थी. शादी के एक साल बाद ही श्रीदेवी ने बेटी जान्हवी कपूर को जन्म दिया था. जबकि दूसरी बेटी खुशी का जन्म 2000 में हुआ. बताया जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही 6 महीने की प्रेगनेंट थीं. वह बोनी कपूर की पहली पत्नी मौना को बहन मानती थीं और इसी नाते उनका बोनी कपूर के घर में आना-जाना था. श्रीदेवी और बोनी कपूर की नजदीकियां बढ़ीं, जब श्रीदेवी प्रेगनेंट हुईं तो बोनी कपूर ने उनसे शादी कर ली.

महिमा चौधरी फिल्म ‘परदेस’ से रातोंरात स्टार बनीं Mahima Chaudhry ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही महिमा ने बेटी एरियाना को जन्म दिया था. बताया जाता है कि महिमा शादी से पहले से ही प्रेगनेंट थीं. 2013 में महिमा चौधरी पति से अलग हो गईं और तब से वह अकेले ही बेटी को पाल रही हैं. महिमा चौधरी ने पिछले दिनों ही अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा किया था.

नेहा धूपिया ब्‍वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी करते समय नेहा 3 महीने प्रेगनेंट थीं. नेहा ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और अब इस कपल के दो बच्‍चे हैं. नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी काम किया था.

दीया मिर्जा ऐक्ट्रेस Dia Mirza भी शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थीं. उन्होंने 15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से शादी की और 2 महीने बाद ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी. इस वजह से दीया मिर्जा को कुछ लोगों ने निशाने पर ले लिया था और शादी से पहले प्रेगनेंट होने पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. तब दीया मिर्जा ने बताया था कि जब वह वैभव रेखी के साथ शादी की प्लानिंग कर रही थीं, तभी उन्हें प्रेगनेंट होने के बारे में पता चला था.

अमृता अरोड़ा मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा के बारे में भी यही चर्चा होती रही है कि वह शादी से पहले से ही प्रेगनेंट थीं. ऐक्ट्रेस ने 2009 में बिजनसमैन शकील लड़क से शादी की थी और फिर कुछ महीने बाद ही बेटे अजान को जन्म दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.