October 7, 2022, 6:33 am

ईशान खट्टर के बाद अब इस अभिनेता पर आया अनन्या पांडे का दिल, जानिए कौन है वो?

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 14, 2022

ईशान खट्टर के बाद अब इस अभिनेता पर आया अनन्या पांडे का दिल, जानिए कौन है वो?

Ananya pandey and Aditya Roy Kapoor: अनन्या पांडे (ananya pandey) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म लाइगर में विजय देवकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में लाइगर के पहले गाने अकड़ा-पकड़ी का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है.

अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन से लेकर ईशान खट्टर तक के साथ काम किया है. लेकिन आजकल वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. पिछले काफी समय से वह शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं. दोनों के रिलेशनशिप की काफी चर्चा हुई थी. दोनों अक्सर पार्टी और कई अन्य मौकों पर भी साथ देखे जाते थे. हालांकि कुछ दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया. ताजा खबरों के मुताबिक इन दिनों अनन्या पांडे हैंसडम हंक आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को डेट कर रही हैं.

साल 2019 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या ने हिंदी सिनेमा की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन इस समय बॉलीवुड के गलियारों से जो खबर आ रही है, वह फैंस को हैरान सकती है. अनन्या इन दिनों मलंग एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा है, लेकिन दोनों के बीच क्या चल रहा है अभी ज्यादा किसी को इस बात की भनक नहीं लग पा रही है.
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को अभी तक किसी भी सार्वजनिक जगह पर स्पॉट तो नहीं किया गया है, लेकिन ऐसी अफवाह है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. दोनों के बीच काफी गहरी बॉन्डिंग हो रही है. हालांकि अभी तक दोनों को मीडिया के सामने कैप्चर नहीं किया गया है.
अनन्या पांडे का नाम ईशान खट्टर के अलावा भी और कई लोगों से जुड़ चुका है. ईशान से पहले वह करण जय सिंह को डेट कर रही थीं. लेकिन फिर जब खाली-पीली के सेट पर वह ईशान से मिलीं तो उनके साथ मोहब्बत की चर्चा होने लगी. दोनों एकसाथ मॉलदीव में वेकेशन के लिए भी गए थे. करीब तीन साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.