March 29, 2024, 2:19 am

Hapur rape case: अली ने अमन बनकर हिंदू लड़की से किया रेप, श्रद्धा वॉकर की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की दी धमकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 4, 2023

Hapur rape case: अली ने अमन बनकर हिंदू लड़की से किया रेप, श्रद्धा वॉकर की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की दी धमकी

Hapur rape case: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में लव जिहाद (love jihad) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अली खान ने अमन बनकर 11वीं की एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका रेप किया है. आरोपी लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 6 महीने तक ब्लैकमेल करता रहा. उसने लड़की को किडनैप भी किया. यही नहीं, अली खान, पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने का भी दबाव डालता था और इंकार करने पर उसके साथ मारपीट करता रहा. लड़की जब मुस्लिम बनने से इंकार करती, तो अली खान उसे श्रद्धा वॉकर की तरह टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता था. पीड़ित लड़की की मां ने 3 फरवरी को पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है मामला ?

मामला हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की महज 16 साल की नाबालिग है. इसलिए मुकदमे में पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं. अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि करीब 6 महीने पहले उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया था. कॉल करने वाले ने अपनी पहचान अमन के रूप में बताई थी. धीरे-धीरे उसकी आरोपी से बात होने लगी. इसके बाद आरोपी स्कूल आते जाते समय उससे मिलने लगा और बीते 23 जरनवरी को दोस्ती का झांसा देकर आरोपी उसे नोएडा ले आया और यहां उसे नशीला पेय पिला दी. जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था.

पहचान सामने आने पर धर्मांतरण का दबाव

पीड़िता ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक दिन आरोपी की असली पहचान उजागर हो गई. पता चला कि आरोपी अमन नहीं बल्कि अमरोजा के मीरा सराय का रहने वाला अली है. आरोपी की पहचान सामने आने के बाद आरोपी ने पीड़िता पर धर्मांतरण दबाव बनाया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया है. वहीं विरोध करने पर आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देने के साथ जान से मारने की भी धमकी दी है.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan news: राजस्थान में हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर स्टूडेंट की मौत, ऐसे हुआ हादसा

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की पहचान अली खान निवासी मीरा सराय जनपद अमरोहा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया है. इसमें वारदात की पुष्टि हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.