April 25, 2024, 11:20 am

Fire in Gulshan Bellina Society: नोएडा के इस सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 5, 2022

Fire in Gulshan Bellina Society: नोएडा के इस सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

Fire in Gulshan Bellina Society: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गुलशन बेलिना सोसायटी (Gulshan Bellina Society)के ई-टावर के एक फ्लैट की बालकनी में अचानक आग लग गई. गनीमत रही की हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

कहा का है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गुलशन बेलिना सोसायटी (Gulshan Bellina Society)के ई-टावर का यह मामला है. यहां ई -टावर के 13 वें फ्लोर के एक फ्लैट की बालकनी में आग लग गई थी.

क्या है मामला ? 

सोसायटी के लोगों ने बताया कि ई -टावर के 13 वें फ्लोर के एक फ्लैट की बालकनी में आग लग गई थी. फ्लैट में रह रहे परिवार के सदस्यों ने बालकनी में प्लास्टिक के गमले में तुलसी का पौधा लगाया हुआ है. जहां शाम को परिवार के सदस्य रोज दिया जलाते हैं.

https://gulynews.com/wp-admin/ को मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर शाम को परिवार के सदस्यों ने तुलसी के पौधे के सामने दिया जलाया. दिया जलाने के बाद परिवार के सदस्य अपने दूसरे कामों में लग गए. अचानक प्लास्टिक के गमले ने आग पकड़ ली. आग की लपटे बालकनी में सूख रहे कपड़ों तक पहुंच गई.

आग की लपटे देख परिवार के सदस्यों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पानी डालकर परिवार के सदस्यों ने ही समय रहते आग पर काबू पा लिया.  सोसायटी के लोगों ने बताया कि आग बुझाने के लिए सोसायटी में लगे अग्निशमन उपकरणों की जरूरत नहीं पड़ी. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.