October 4, 2022, 2:53 am

नोएडा: सुपरमैन बनने की चाहत में मासूम ने गंवाई जान, पुलिस ने की अपील

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 19, 2022

नोएडा: सुपरमैन बनने की चाहत में मासूम ने गंवाई जान, पुलिस ने की अपील

सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इससे बचने के लिए लगातार युवाओं को जागरुक भी किया जा रहा है लेकिन उसका व्यापक असर नहीं दिखाई पड़ रहा. ताजा मामल सेक्टर 113 कोतवाली के पर्थला गांव से सामने आया है. यहां 12 साल के बच्चे की चाहत इंटरनेट पर सुपरमैन की तरह उड़ने की थी. इसी चाहत ने उसकी जान ले ली. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: अब इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, Live Video चैट करते हुए दे दी जान।

कोतवाली प्रभारी ने जानकारी दी कि फर्रुखाबाद के रहने वाले ब्रजेश अपनी चार बेटियों और 12 साल के बच्चे के साथ पर्थला में किराए के मकान में रह रहे हैं.  ब्रजेश के 12 वर्षीय बेटे की चाहत सुपरमैन बन हवा में उड़ने की वीडियो बनाने की थी. इसी के बीच बहन का दुपट्टा गले में फंस गया और गर्दन खिंच गई. गर्दन में खिंचाव के चलते बच्चा बेहोश हो गया. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर नजदीकी एसआरएस अस्पताल गए. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

कोतवाली प्रभारी शरदकांत ने जानकारी दी कि मासूम कमरे में सामान रखने के लिए बनाए गए स्लैब पर रखे बक्शे पर चढ़ा था. इसी बीच वह गले में दुपट्टा बांधकर हवा में उड़ने की कोशिश करने लगा. मासूम की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है. पुलिस ने लोगों से ऐसी जोखिम भरी वीडियो रील न बनाने की अपील की है.

यह भी पढ़ें:

नोएडा: सुपरमैन बनने की चाहत में मासूम ने गंवाई जान, पुलिस ने की अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published.