April 20, 2024, 1:46 pm

Meerut crime news: पति को चाहिए मोटी पत्नी, ज्यादा पतली बीवी को बेल्ट-डंडे से जमकर पीटा…

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 24, 2023

Meerut crime news: पति को चाहिए मोटी पत्नी, ज्यादा पतली बीवी को बेल्ट-डंडे से जमकर पीटा…

Meerut crime news: मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन दिनों तक कमरे में बंधक बनाया और उसकी डंडों और बेल्ट से जमकर पिटाई की. महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीने का आदी है. उसका कहना है कि वह काफी पतली है, जिसके कारण वह उसे पसंद नहीं करता है. पीड़िता ने मंगलवार को पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत की है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, मेरठ के इंचौली इलाके में रहने वाली रीना की शादी 12 साल पहले भावनपुर के सुनील के साथ हुई थी. महिला का आरोप है कि उसका पति आएदिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है. आरोप है कि उसका पति उसके साथ सिर्फ इसलिए मारपीट करता है, क्योंकि वह पतली है. वह कहता है कि उसे मोटी पत्नी चाहिए. पतली होने के कारण वह उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है. महिला का आरोप है कि तीन दिन पहले भी उसके पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया और उसकी बेल्ट और डंडे से पिटाई की. किसी तरह वह वहां से निकालकर अपने मायके में पहुंची और पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी.

ये भी पढ़ें-

Noida news: नोएडा में बड़ा हादसा, स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में दो की मौत, जानिए कैसे

पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस थाने पहुंची. पीड़िता के हाथों और गले पर चोट के निशान थे. उसकी शिकायत पर पुलिस ने भावनपुर थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.