April 25, 2024, 5:06 pm

Dog Attack: मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला…बुरी तरह नोचा…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 16, 2023

Dog Attack: मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला…बुरी तरह नोचा…

Dog Attack: कुत्तों का मासूमों पर अटैक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बेहद परेशान करने वाला सामने आया है। जिसे सुन आपकी भी रूह कांप उठेगी। मामले में मासूम बच्चे को कुत्तों के झुंड ने इस तरह नोंच की बच्चें के शरीर में कई जगह जख्म बन गये है।

क्या है पूरा मामला

Gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के सूरत शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूरत शहर के पिपलौद इलाके में एक नौ साल के मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों का एक झुंड अचानक टूट पड़ा। बताया जा रहा है की बच्चा सुबह स्कूल जा रहा था तभी अचानक आवारा कुत्तों के झुंड ने उसपर बुरी तरह से हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चे को इतनी बुरी तरह घायल किया कि उसके शरीर में 20 से ज्यादा गंभीर घाव हो गए हैं। जिसकी वजह से बच्चे को फौरन ही वहां के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चे की हालत बेहद गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने तुरंत ही उसकी सर्जरी की। सर्जरी के दौरान बच्चे के सिर में 30 टांके लगे हैं।

बच्चे के माता-पिता का कहना है की सूरत में रोजाना ही आवारा कुत्तों के हमलों की खबरें मिलती रहती हैं। इस सबके बावजूद भी प्रशासन कोई सख्त कदम नहीं उठा रहा है। ये सब नगर निगम प्रशासन की लापरवाही का रिजल्ट है। जिसका खामियाजा रोजाना ही निर्दोष लोगों को भुगतना पड़ता है। प्रशासन को आवारा कुत्तों का कोई सॉल्यूशन जल्द ही निकलना होगा वरना रोजाना ही ऐसे हमले होते रहेंगे। फिलहाल बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Lucknow News: अगर आप यहां रहते है तो हो जाए सावधान…बिना लाइसेंस पाला कुत्ता भुगतना होगा ये अंजाम…

Leave a Reply

Your email address will not be published.