March 29, 2024, 7:38 pm

Social Media Viral Video: स्टंटबाजी का वीडियो वायरल, कार के बोनट पर बैठ लड़के ने किया स्टंट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 16, 2023

Social Media Viral Video: स्टंटबाजी का वीडियो वायरल, कार के बोनट पर बैठ लड़के ने किया स्टंट

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार के बोनट पर बैठा एक लड़का काले चश्मा लगाकर स्टंट करता दिखाई दे रहा है. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर अक्सर स्टंट बाजी की वीडियो देखने को मिलती हैं. समय-समय पर गाजियाबाद पुलिस एक तरह की वीडियो पर कार्रवाई करती रहती है. लेकिन इसके बावजूद एक्सप्रेस वे पर स्टंटबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

वीडियो कहां बनाया गया है

ऑडी कार में स्टंट करते 9 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर बनाया गया है. सफेद रंग की ऑडी कार के बोनट पर बैठा एक लड़का काले चश्मा लगाकर स्टंट करता दिखाई दे रहा है. इस दौरान कार धीमी गति से चल रही है. जबकि पीछे से तेज गति से वाहन आते दिखाई दे रहे हैं. जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है.

ये भी पढ़ें-

Greater noida news: फ्लैट में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने खूब धुना, मारा थप्पड़ ही थप्पड़, पुलिस में शिकायत दर्ज

हरियाणा रजिस्ट्रेशन की गाड़ी का नंबर है

हरियाणा रजिस्ट्रेशन की गाड़ी का नंबर एचआर 26 बीएल 5800 है. यह वीडियो श्रीवास्तव पेट्रोल पंप के नजदीक दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर बनाया गया है. इस प्रकार एक्सप्रेसवे पर स्टंट से दूसरों की जान को भी खतरा बना रहता है. गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से कई बार स्टंटबाजों के खिलाफ चालान की कार्रवाई भी की जाती है, लेकिन फिर भी ऐसी वीडियो समय-समय पर सामने आती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.