April 25, 2024, 12:12 pm

Noida School: स्कूल बस का कंडक्टर स्टूडेंट के साथ करता था छेड़छाड़, हर पैरेंट्स के लिए सबसे जरूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 10, 2022

Noida School: स्कूल बस का कंडक्टर स्टूडेंट के साथ करता था छेड़छाड़, हर पैरेंट्स के लिए सबसे जरूरी खबर

Noida School : अगर आपके बच्चे (School) जाते हैं तो सावधान रहिए। क्योंकि स्कूल और उसके आसपास कई बार ऐसे लोग मौजूद रहते हैं जो आपके बच्चों के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। ऐसा ही एक घटना नोएडा के एक नामी स्कूल से सामने आया है। यहां के एक नामी-गिरामी स्कूल में पढ़ने वाली एक स्टूडेंट पर स्कूल के ही एक बस के कंडक्टर की बुरी नजर पड़ी। रोजाना स्कूल आते-जाते समय यह कंडक्टर नाबालिग स्टूडेंट पर ना केवल बुरी नजर डालता था बल्कि उसे छूने और छेड़छाड़ करने की कोशिश भी करता था।

यह भी पढ़ें:-  स्कूल में होती है स्टूडेंट की पिटाई तो कौन होगा दोषी, हर पैरेंट्स के लिए सबसे जरूरी खबर

स्कूल में होती है स्टूडेंट की पिटाई तो कौन होगा दोषी, हर पैरेंट्स के लिए सबसे जरूरी खबर

क्या है पूरा मामला ?
परेशान लड़की ने इन घटनाओं की जानकारी अपने पैरेंट्स को दी। जिसके बाद उसके पैरेंट्स ने बदमाश कंडक्टर से निपटने के लिए पुलिस थाना में पहुंचे और फिर कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित परिवार के शिकायत पर नोएडा के सेक्टर 63 पुलिस थाना के इंचार्ज धर्मेंद्र शुक्ला तुरंत एक्टिव हुए और आरोपी कंडक्टर की धर पकड़ में जुट गए। जल्दी ही उन्हें सफलता मिली। पीड़ित परिवार के शिकायत पर आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ POCSO की धाराएं लगाई गई और फिर उसे कोर्ट के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया।
कौन है आरोपी बस कंडक्टर?
आरोपी बस कंडक्टर उत्तर प्रदेश के ही गाज़ियाबाद इलाके का रहने वाला है। आरोपी बस कंडक्टर का नाम टिट्टू है और वह नोएडा के ही एक स्कूल में बस कंडक्टर का काम करता था।
यह खबर हर पैरेंट्स के लिए इसलिए जरूरी है क्योंकि आपकी सतर्कता ही ऐसे हैवानों को सलाखों के पीछे भेज सकती है। ऐसे में किसी घटना को छिपाएं नहीं और आगे बढ़कर उसका विरोध करें।

यह भी पढ़ें:- नोएडा: मम्मी की डांट.. मौत तक ले आई, 12वीं की स्टूडेंट ने सुसाइड किया

नोएडा: मम्मी की डांट.. मौत तक ले आई, 12वीं की स्टूडेंट ने सुसाइड किया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.