April 26, 2024, 3:04 am

दिल्ली में बारिश और तेज आंधी से कार पर गिरा पेड़ का एक हिस्सा, ट्रैफिक से परेशान लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 23, 2022

दिल्ली में बारिश और तेज आंधी से कार पर गिरा पेड़ का एक हिस्सा, ट्रैफिक से परेशान लोग

Delhi-NCR Rains: आज सुबह दिल्ली में  करीब पांच बजे से आंधी-तूफान के साथ-साथ बारिश शुरू हो गई. इससे दिल्ली का मौसम काफी सुहाना हो गया है. पिछले कुछ दिनों से राजधानी में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी था. तेज हवाओं की वजह से कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए. न्यू मोती बाग में पेड़ का एक हिस्सा टूटकर एक कार पर गिर गया. कार सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. बारिश की वजह से राजधानी में तापमान में भी गिरावट आई है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

कुछ जगहों पर मौसम का ये बदला मिजाज परेशानी का सबब भी बना है. तेज हवाओं और खतरनाक आंधी के बीच कई इलाकों में पेड़ उखड़ गए हैं.

बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया. इसकी वजह से जाम की स्थिति पैदा हो गई. कई इलाकों में लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने संभावना जताई थी कि दिल्ली-एनसीआर के आस-पास के इलाकों में 60-90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलती रहेंगी.

वहीं, हरियाणा के गुरुग्राम में तेज हवाओं के साथ बारिश के बाद कई इलाकों में सड़कों पर जलभराव हो गया. इस वजह से ट्रैफिक जाम की स्थिति भी देखने को मिल रही है. कई जगह गाड़ियों की लंबी कतारें भी नजर आ रही है.

दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में सड़क पर जलभराव हुआ. दिल्ली में आज (सोमवार), 23 मई को न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आंधी-तूफान के बीच मौसम विभाग ने बाहर ना निकलने की सलाह देने के साथ अन्य चेतावनी भी जारी की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.