September 29, 2024, 5:00 pm

Noida news :– बर्गर खिलाने के बहाने पांच साल की बच्ची से रेप, दरिंदगी की सभी सीमाएं पार

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 29, 2024

Noida news :– बर्गर खिलाने के बहाने पांच साल की बच्ची से रेप, दरिंदगी की सभी सीमाएं पार

Noida news:– पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया प्राथमिक जांच में दरिंदगी की बात सामने आई है। जारचा कोतवाली क्षेत्र के छोलस गांव में बर्गर खिलाने के बहाने पांच साल की बच्ची से रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

छोलस गांव की रहने वाली एक महिला पति से विवाद के बाद गांव में रह रही है। महिला की पांच साल की एक बच्ची है। आरोप है कि शनिवार को महिला किसी काम से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक महिला का रिश्तेदार उसकी बेटी को बर्गर खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो और आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर कोतवाली पहंचे।

Noida news :- गूगल मैप के जरिए ठगी करने वाला गिरोह गिरफ्तार, गाड़ियों को बनाता था निशाना

एसीपी दादरी अमित प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी रिश्तेदारी होने के कारण पीड़ित बच्ची के घर आता जाता था। जान पहचान होने के कारण बच्ची उसके साथ चली गई। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ दरिंदगी की बात सामने आई है। मेडिकल रिपोर्ट आने में दो तीन का समय लग सकता है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। एफआईआर की कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.