February 6, 2023, 2:52 am

Delhi crime news: दिल्ली में कार सवार 5 लड़कों ने लड़की को 4KM तक घसीटा, मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 2, 2023

Delhi crime news: दिल्ली में कार सवार 5 लड़कों ने लड़की को 4KM तक घसीटा, मौत

Delhi crime news: नए साल (New year 2023) की रात दिल्ली में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के कंझावाला इलाके में कार सवार पांच लड़कों ने एक लड़की को कार से कई किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में इस्तेमाल कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

4 किलोमीटर तक लड़की को घसीटा

31 दिसंबर-1 जनवरी की रात एक स्कूटी और कार के बीच टक्कर हुई थी. स्कूटी एक लड़की चला रही थी. जबकि कार में 5 लड़के सवार थे. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद लड़की को 4 किलोमीटर तक घसीटा. इस दौरान उसके कपड़े फट गए. और शरीर पर गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी एक शख्स ने पुलिस को PCR कॉल के जरिए दी. पुलिस जानकारी देने वाले शख्स से लगातार संपर्क में थी. उसने पुलिस को बताया कि गाड़ी मारुति की बलेनो है. पुलिस को गाड़ी नंबर भी पता चला, जिसकी मदद से आरोपियों के पकड़ लिया गया.

दिल्ली पुलिस के DCP हरिंदर सिंह ने बताया कि सुल्तानपुरी के पास कार और स्कूटी का ऐक्सीडेंट हुआ था. इसके बाद लड़की कार के साथ घिसटी हुई चली गई. सुल्तानपुरी इलाके में लड़की की स्कूटी बरामद हुई.  जिससे उसकी पहचान पता चली. आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस केस में रेप जैसा कोई मामला नहीं है.

मृतक लड़की शादी और अन्य कार्यक्रमों में पार्ट टाइम काम करती थी. उस रात भी वह ऐसे ही एक फंक्शन से लौट रही थी.

जानकारी के मुताबिक पांचों आरोपियों की उम्र 25-27 साल के है. आरोपियों की पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल के रूप में हुई है. सभी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर नौकरी करते हैं.

ये भी पढ़ें-

LPG cylinder news: नए साल से LPG सिलेंडर हुआ महंगा, इसके अलावा और भी चीजों की कीमतों में हुई बढ़ोतरी

घटना सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाज़िरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए.

हालांकि, आरोपी लड़के नशे में थे या नहीं पुलिस इस बात की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.