October 7, 2022, 5:38 am

मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची से रेप करने का प्रयास, पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 10, 2022

मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची से रेप करने का प्रयास, पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

45 year old Attempt to rape a mentally challenged girl Dankaur town: दनकौर कस्बे में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने मानसिक दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया. पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस से की है . ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाने में हंगामा किया. पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीण वहां से हटे.

एक गांव निवासी चौकीदार का आरोप है कि मंगलवार की शाम पड़ोस के गांव जमालपुर निवासी 45 वर्षीय धर्मेंद्र चॉकलेट के बहाने उनकी 12 वर्षीय मानसिक दिव्यांग बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया. आरोपी किशोरी को गांव के जंगल में ले गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

रास्ते से निकल रहे एक बुजुर्ग ने आरोपी को बच्ची के साथ जबरदस्ती करते देख लिया था. बुजुर्ग ने वहां से निकल रहे लोगों के साथ आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया. लोगों ने किशोरी को उसके घर पहुंचाया और मामले की जानकारी परिजनों को दी. घटना के बाद लोगों में गुस्सा बढ़ गया और कोतवाली पहुंचे. कोतवाली पहुंचकर ग्रामीणों ने हंगामा किया और परिजनों ने धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पढ़ें: नोएडा के सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुत्ते बने मुसीबत

कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.