October 4, 2022, 3:33 am

नोएडा में मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 6, 2022

नोएडा में मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

25 thousand reward accused arrested after encounter in Noida: नोएडा के थाना फेस-2 पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. बदमाश फिरदौस गैंग का सक्रिय सदस्य है. मुठभेड़ नोएडा सेक्टर-88 के पास सीएनजी पम्प एसएमसी कंपनी (CNG Pump SMC Company) के पास हुई. मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान कफिल के रूप में हुई है. वह बुलंदशहर के रहने वाला है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि फिरदौस गैंग का एक सदस्य यहां से जाने वाला है. इस दौरान पुलिस ने चेकिंग बढ़ा दी. जब बदमाश बाइक से जा रहा था तो पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया. लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायर कर दिया, जिससे बदमाश के पैर में गाली लगी. इसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें: देश में कोरोना वायरस के नए मामलों ने फिर बढ़ाई टेंशन, एक दिन में आ रहे इतने मरीज

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन इलामारन जी ने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल , एक तमंचा, कारतूस बरामद किया गया है. घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है. बदमाश थाना फेस-2 नोएडा के गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था. बदमाश के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी प्राप्त की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.