February 6, 2023, 1:54 am

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में 13 साल के लड़के की रेप करने की कोशिश नाकाम, बेरहमी से कर दी बच्ची की हत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 24, 2023

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में 13 साल के लड़के की रेप करने की कोशिश नाकाम, बेरहमी से कर दी बच्ची की हत्या

Ghaziabad crime: गाजियाबाद (Ghaziabad crime) की यह खबर आपको हैरान कर देगी. बता दें कि, गाजियाबाद के गदाना गांव में 6 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक 13 साल के बच्चे ने मासूम के साथ रेप करने की कोशिश की. अपनी कोशिशों में असफल होने के बाद लड़के ने बच्ची के सर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी लड़का हत्या करने के बाद स्कूल चला गया था. हत्या करने के दौरान उसकी कमीज में खून के कुछ धबे मिलने से मामले का खुलाशा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है. हत्या के 24 घंटे के बाद हत्या करने का खुलसा हुआ है. मामला शनिवार का है.

क्या है पूरा मामला?

मामला गाजियाबाद के गदाना गांव का है. जहां शनिवार सुबह घर के बाहर खेल रही बच्ची अचानक गायब हो जाती है. कई घंटे तक बच्ची के ना मिलने पर परिवार वाले शोर मचाकर बच्ची को यहां-वहां ढूढ़ने लगे. बच्ची को ढूढ़ने के दौरान उसकी लाश पास ही खाली पड़े प्लॉट में मिली. उसके सर पर ईट से वॉर करके हत्या की गई थी. इस पूरी घटना के बाद परिवार में आक्रोश बढ़ गया, जिसके कारण मोदीनगर-हापुड़ मार्ग में परिजानों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस घाटना के लिए गाजियाबाद पुलिस की करीब 8 टीम गठित की गई.

पुलिस ने गांव भर में सर्च अभियान शुरू किया. पुलिस ने बताया कि जब वह एक घर के अंदर गए तो आंगन में पेड़ पर एक शर्ट सुखने को डाली हुई थी. जिसमें खून के धब्बे लगे थे. पुलिस को शक हुआ. शक होने पर पुलिस ने पूछताछ की और बच्चे को स्कूल से पकड़ कर पुलिस चौकी ले गए. पहले तो बच्चे ने पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश की. लेकिन थोड़ी ही देर में उसने सब कुछ खुद बता दिया.

13 साल के आरोपी ने ऐसे की हत्या

पुलिस पूछताछ में क्लास 6 के एक बच्चे ने खुलसा करते हुए बताया कि शनिवार सुबह वह 9 बजे के करीब बच्ची को खाने का सामान दिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया. जिसके बाद खाली प्लाट देखकर बिटौड़े के पीछे बच्ची के कपड़े उतारकर गलत करने की कोशिश की. छोटी बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह डर गया और उसने पास पड़ी ईट को उठाकर बच्ची के सर पर लगातार मार दिया. सर पर गहरी चोट लगने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. उसी हालत में वह बच्ची को छोड़कर अपने घर चला गया. बच्चे ने पुलिस को यह भी बताया कि हत्या करने के बाद पहले वह उसने घर गया, हाथ धोए और खून के धब्बे लगी कमीज को धोकर सूखने के लिए डाल दिया. दूसरी शर्ट पहनकर स्कूल चला गया था.

ये भी पढ़ें-

Gautam Buddha Nagar news: DM सुहास एलवाई को मिलेगा अवार्ड, जानिए क्यों ?

 

रविवार सुबह विधायक डॉ. मंजू शिवाच और डीएम शुभांगी शुक्ला पीड़ित परिवार के घर पहुंची जिसके बाद परिवार को आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया. रविवार सुबह 11 बजे बच्ची का अंतिम संस्कार हुआ. अंतिम संस्कार के दौरान भारी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि आरोपी का पिता भी जेल में बंद है. आरोपी बच्चे को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.